Shabab E Azam ke Fayde | Best फायदे और दुषप्रभाव

Share this Post

रेक्स शबाब ए आज़म के फायदे जानकर रह जाओगे हैरान | Rex Shabab E Azam ke fayde aur Nuqsan:

Shabab E Azam ke Fayde यह एक नायाब यूनानी दवा है जो मर्दाना कमज़ोरी, शीघ्रपतन, सव्पन्दोष, ढीलापन, टेढ़ापन, शुक्राणु हीनता और नपुंसकता जैसी गंभीर पुरुष स्वास्थ्य समस्याओं को दूर करके वैवाहिक सम्बन्धो में एक नया जोश भर देता है। यह असाधारण उपाय न केवल कमजोरियों का समाधान करता है बल्कि आपके सम्पूर्ण हेल्थ  को सुधारने के लिए भी विभिन्न लाभ प्रदान करता है।

शबाब ए आज़म के फायदे | Shabab E Azam ke fayde in Hindi:

1. उत्तेजन शक्ति में सुधार:

Shabab E Azam ke fayde शबाब ए आज़म, अपनी गुणवत्ता के लिए प्रसिद्ध है क्योंकि यह उत्तेजना शक्ति को बढ़ाने की क्षमता रखता है। यह जननांग की मांसपेशियों को पोषण पहुंचाता है और सेक्सुअल संबंधों के दौरान पुरुष अंग को मजबूती प्रदान करके एक संतुष्ट अनुभव सुनिश्चित करता है।

2. लंबा यौन संबंध:

Shabab E Azam यूनानी दवा, शारीरिक संबंध का समय बढ़ाती है, जिससे दोनों साथियों को अधिक आनंद प्राप्त होता है।

3. मांसपेशियों का स्वास्थ्य:

Shabab E Azam पुरुष सेक्स अंग की कठोरता और ऊर्जा को बढ़ाने में योगदान करता है, समग्र मांसपेशियों को प्रोत्साहित करता है।

4. बेहतर शुक्राणु गतिविधि:

यह विशेष रूप से उन व्यक्तियों के लिए उपयुक्त है जो शुक्राणु गतिविधि के साथ समस्या का सामना कर रहे हैं, जिससे इसे उन लोगों के लिए मौद्रिक सुधार के लिए एक मूल्यवान समाधान बनाता है।

 

शबाब ए आज़म के संकेत | Indications of Shabab E Azam:

पूर्वकालिन प्रवृत्ति:

Shabab E Azam ke fayde यह,पूर्वकालिन प्रवृत्ति को सही करने में मदद करता है, लंबे समय तक और अधिक संतुष्टदायक सेक्स संबंधों को सुनिश्चित करता है।

2. कम शारीरिक वजन:

यह उन व्यक्तियों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है जिनका शारीरिक वजन कम हैं, क्योंकि यह उन्हें  वजन प्रबंधन में मदद कर सकता है।

3. सामान्य कमजोरी:

यदि आप सामान्य ताकत और ऊर्जा की कमी मेहसूस कर रहे हैं, तो शबाब ए आज़म आपके शरीर को पुनर्जीवित करने में आपकी अत्यधिक मदद करता है।

 रेक्स शबाब ए आज़म की सामग्री | Ingredients of Shabab E Azam:

किसी भी दवा की प्रभावशीलता इसके घटकों में होती है। Rex Shabab E Azam ke fayde भी इसके प्राकृतिक घटकों में निहित है, जो इसको सर्वश्रेष्ठ बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं:

– जायफल (नटमेग): जायफल अपने शृंगार गुणों के लिए जाना जाता है। यह सेक्सुअल इच्छा में सुधार करता है, लिबीडो को बढ़ावा दे सकता है, और नपुंसकता जैसी समस्याओं का कारगर इलाज  है।

Shabab e Azam ke fayde
                        Click to Check Offer Price

– जावित्री (मेस): जावित्री भी जायफल के समान गुणकारी है और अधिकतर सेक्सुअल इच्छा को उत्तेजित करने और इरेक्टाइल समस्या को दूर करने के लिए उपयोग है।

दारचीनी (सिनमन): दारचीनी रक्त संचार में सुधार करती है, जिससे इसे इरेक्टाइल डिसफंक्शन के खिलाफ और समग्र सेक्सुअल स्वास्थ्य की समर्थन के लिए मौल्यवान बनाती है।

– खरतीन मुसफ्फा: खरतीन मुसफ्फा का उपयोग शुक्राणु गतिविधि को बढ़ाने के लिए किया जाता है, जिससे इसे वहानी समस्याओं का सामना कर रहे व्यक्तियों के लिए उपयुक्त बनाता है।

– अश्वगंधा (अश्वगंधा): अश्वगंधा एक एडैपटोजन है जो तनाव और चिंता को कम करने में मदद करता है। यह मानसिक कारणों को संबोधित करके सीधे सेक्सुअल विकारों में सुधार कर सकता है।

– बे लीफ: बे लीफ स्थामिता और ऊर्जा में सुधार कर सकता है, बेहतर सेक्सुअल प्रदर्शन को बढ़ावा देने में मदद करता है।

– सेन्टीपेडा मिनिमा: इस जड़ी-बूटी की संभावना है कि यह नपुंसकता और स्वस्थ सेक्सुअल कार्य में सुधार कर सकती है।

– एनालिक्लस: एनालिक्लस अक्सर पूर्वकालिन प्रवृत्ति के खिलाफ लड़ने और सेक्सुअल सहनशीलता में सुधार करने के लिए उपयोग होती है।

– बहमन सफेद (व्हाइट मुसली): बहमन सफेद एक प्रसिद्ध शृंगारशास्त्री है जो सेक्सुअल इच्छा को बढ़ा सकती है और कम लिबीडो से संबंधित समस्याओं को दूर करती है।

सफेद मुसली: सफेद मुसली अपने अफ्रोडिजिएक और प्रजनन वर्धन गुणों के लिए प्रसिद्ध है, जिससे यह यौन विकारों का समाधान करने के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है।

– शतावरी: शतावरी हार्मोनों को संतुलित करने और तनाव को कम करने में मदद कर सकती है, जिससे सीधे रूप से यौन स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है।

-सिजीयम आरोमेटिकम (लौंग): लौंग रक्त प्रवाह को उत्तेजित कर सकते हैं और इसे सामान्यत: सीधे रूप से संबोधित करने के लिए प्रयुक्त किया जाता है।

-अलियम सेपा (प्याज): प्याज को अफ्रोडिजिएक गुणों से युक्त माना जाता है और यह यौन इच्छा में सुधार कर सकता है।

-ओर्किस लैटिफोलिया: ओर्किस लैटिफोलिया का ज्ञात उदाहरण है कि यह पुरुष यौन स्वास्थ्य में सुधार कर सकता है, जिसमें इरेक्टाइल डिसफंक्शन जैसी समस्याएं शामिल हैं।

-क्रोकस सैटिवस (केसर): केसर एक अफ्रोडिजिएक है जो यौन इच्छा और स्थामिना को बढ़ा सकता है।

रेक्स शबाब ए आज़म का खुराक | Dosage of Shabab E Azam: 

खुराक: रात को सोने से पहले 3 ग्राम रेक्स शबाब ए आज़म को 250 मिलीलीटर दूध के साथ लें।

रेक्स शबाब ए आज़म के साइड इफेक्ट्स | Shabab E Azam Side Effecs:

यह सामान्यत: इस्तेमाल के लिए सुरक्षित है, लेकिन किसी भी संभावित साइड इफेक्ट्स के बारे में जागरूक रहना महत्वपूर्ण है। सामान्य साइड इफेक्ट्स में हल्के पेट की असहिष्टता शामिल हो सकती है। यदि आपको कोई अनाधिकारिक प्रतिक्रियाएं होती हैं, तो उपयोग बंद करें और एक स्वास्थ्य पेशेवर से सलाह लें।

FAQ. Rex Shabab E Azam ke fayde:

1. शबाब-ए आज़म की क्या कीमत है?

- शबाब-ए आज़म की 60 ग्राम पैक की MRP Rs. 310 125 ग्राम की MRP Rs. 600 है और 250 ग्राम की MRP Rs. 1140 है। लेकिन ऑनलाइन खरीदने पर आपको डिस्काउंट रेट पर मिल सकता है। ऑफर प्राइज़ चेक करने के लिए Shabab E Azam image लिंक पर क्लिक करें

2. क्या Shabab E Azam नपुंसकता का इलाज करने में सक्षम है?

- हाँ, इस दवा से नपुंसकता के लक्षणों को कम किया जा सकता है। हालांकि, इस दवा द्वारा नपुंसकता के पूर्ण इलाज हेतु किसी अच्छे सलाहकार की सलाह लेना उत्तम है।

3. शबाब-ए आज़म के क्या फायदे हैं?

- शबाब-ए आज़म का सेवन पुरुषों की यौन स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को सुलझाने में मदद जाता है। इसमें मिश्रित अत्यधक उपयोगी तत्व हो हैं जो यौन समस्याओं को सामान्य करने में मदद करते हैं।

4. शबाब-ए आज़म का उपयोग हिंदी में?

- शबाब-ए आज़म का उपयोग पुरुषों के यौन स्वास्थ्य से संबंधित समस्याओं को सुलझाने के लिए किया जाता है। इसका सेवन विशेषकर यौन दुर्बलता और संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं में सुधार के लिए किया जाता है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!